....

मैदान पर उलझने के बाद इशांत और श्रीलंका के तीन क्रिकेटर्स पर लगा जुर्माना

कोलंबो. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के चौथे दिन (सोमवार) इशांत शर्मा और श्रीलंकाई क्रिकेटर्स की झड़प के मामले में आईसीसी ने कड़ा रुख अपनाया है। उसने इशांत, श्रीलंका के दिनेश चांडीमल, लाहिरु थिरिमाने और धम्मिका प्रसाद पर जुर्माना लगाया है। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि इन पर कितना फाइन लगाया गया है। इशांत (65 प्रतिशत) और थिरिमाने (30 प्रतिशत) पर दूसरे टेस्ट में भी मैदान पर गलत व्यवहार करने पर फाइन लगाया गया था।
गावसकर ने लगाई फटकार
भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावसकर ने इशांत शर्मा की बढ़िया गेंदबाजी की तारीफ की लेकिन उनके व्यवहार को गलत बताया। गावसकर ने इशांत को नसीहत देते हुए कहा, “क्रिकेटर्स को देश की ओर से खेलते समय मर्यादा का ध्‍यान रखना चाहिए। यह भी समझना चाहिए कि वे यंग प्लेयर्स के रोल मॉडल हैं। मैदान में अक्‍सर तनाव हो जाता है लेकिन स्पोर्टसमैन स्पिरिट का ध्यान रखा जाना चाहिए।”
मैदान पर क्‍या हुआ था बता दें कि तीसरे टेस्ट के चौथे दिन इशांत श्रीलंकाई गेंदबाज धमिका प्रसाद से उलझ गए थे। इशांत की कुशल परेरा और रंगना हेराथ से भी बहस हुई थी। फिर जब इशांत बैटिंग करने आए तो उनकी झड़प प्रसाद, चांडीमल और थिरिमाने से हुई।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment