BRUSSELS हमला : नाजिम लाचरोई की गिरफ्तारी पर संदेह बरकरार

ब्रसेल्स। बेल्जियम की राजधानी में आतंकी हमलों के मुख्य आरोपी नाजिम लाचरोई की गिरफ्तारी पर संदेह बना हुआ है। इससे पहले ये खबर आ रही थी कि लाचरोई को गिरफ्तार किया गया है। बेल्जियन मीडिया ने हमले में शामिल संदिग्धों की तस्वीर जारी की है।
तस्वीर में शामिल इन सुसाइड बॉम्बर की पहचान कर ली गई है। ब्रसेल्स ब्रॉडकास्टर ने दो आतंकियों को भाई बताया है। ये दोनों काले जैकेट में हैं। इनके नाम खालिद और ब्राहिम अल बकराउई बताया गया है। सीसीटीवी कैमरे में इनके साथ एक और शख्स भी दिखा है। इसने हैट पहनी है।
सिक्योरिटी कैमरे में दर्ज इस तस्वीर में एक आदमी ब्रसेल्सएयरपोर्ट से बाहर आता दिखाई दे रहा है। पुलिस को शक है कि यह संदिग्ध इस हमले में शामिल हो सकता है। इसके अलावा एक अन्य फोटो में तीन अन्य युवक एक ट्राली में समान रखकर जाते हुए दिखाई दे रहे है। इनमें दो की पहचान सगे भाई के रूप में हुई है। इस आतंकी हमले के बाद पुलिस को छापेमारी के दौरान एक घर से आईएसआईएस के झंडे और बम बरामद हुए हैं।
जानकारी के मुताबिक बेल्जियम के फेडरल प्रॉसिक्यूटर ने पहले इस तस्वीर को जारी करने से इंकार कर दिया था लेकिन इसके बावजूद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इसके बाद पुलिस ने इस फोटो को जारी करते हुए लोगों से इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी होने पर पुलिस को संपर्क करने की अपील की है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment