बाहुबली 2 : फिल्म ने विश्व भर में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए


नई दिल्‍ली: एस.एस. राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कन्‍क्‍लूजन' ने रिलीज के पहले वीकएंड में ही विश्व भर कर्मा के रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं. 

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए थे और अब चार भाषाओं में रिलीज हुई यह फिल्‍म सिर्फ हिंदी में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर चुकी है. 

फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स खरीदने वाले फिल्म मेकर करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, 'ऐतिहासिक सप्ताह. हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.5 करोड़ और रविवार को 46.5 करोड़ रुपये की कमाई की. 

इसने कुल 128 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.' वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'यह लहर रुकने वाली नहीं है. '

 बाहुबली-2 : द कन्‍क्‍लूजन' ने नया रिकॉर्ड बनाया है.' तरण ने इस बात की तरफ भी इशारा किया कि इस फिल्म ने वीकएंड में कमाई के लिहाज से सलमान खान की ‘सुल्तान’ और आमिर खान की ‘दंगल’ को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि इस फिल्‍म की सुपरस्‍टार रजनीकांत ने भी तारीफ की है. रजनीकांत ने राजामौली की यह फिल्‍म देखी और इसे भारतीय सिनेमा का गौरव कहा है. 

उन्होंने ट्वीट किया, 'बाहुबली 2' भारतीय सिनेमा का गौरव है. उन्होंने राजामौली को भगवान का बच्चा बताते हुए उन्हें सलाम किया और फिल्म को मास्टपीस करार दे दिया. रजनीकांत से ऐसी प्रतिक्रिया पाकर राजामौली भी बहुत खुश हुए.

निर्देशक राजामौली की इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. 'बाहुबली 2' को लेकर लोगों के बीच की उत्‍सुकता को लेकर यह तो तय ही था कि यह फिल्‍म काफी कमाल दिखाने वाली है और इसके पहले ही दिन यह कर भी दिखाया.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment