बाहुबली 2 ने तोड़े रिकॉर्ड्स, पहले ही दिन कमाई की 121 करोड़ रुपए

बाहुबली की कमाई का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है इस फिल्म ने इस सदी की कमाई का सबसे बड़ा इतिहास रच दिया है. 
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को सौ साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन एक ही फिल्म पहले ही दिन 121 करोड़ रुपए की जादुई कमाई का आंकड़ा छू ले ऐसा पहली बार हुआ है.
हिंदी में इस फिल्म ने पहले दिन 41 करोड़ रुपए की कमाई की है जो पहले दिन की कमाई का अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. 
तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में इस फिल्म ने कुल 80 करोड़ रुपए की कमाई करके दिखा दिया है कि अब फिल्ममेकर्स हॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी कर सकते हैं.
फिल्म के निर्माता करण जौहर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि पहले दिन बाहुबली 2 ने 121 करोड़ रुपए की कमाई करके इतिहास रच दिया है.
इस फिल्म से इसी तरह का इतिहास रचने की उम्मीद की जा रही थी. ट्रेड पंडितों को अनुमान था कि ये फिल्म पहले दिन 100 करोड़ रुपए जरूर कमा लेगी लेकिन इसने 121 करोड़ का आंकड़ा छूकर दिखा दिया है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अब अच्छे दिन आ रहे हैं.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज जानकारी दी थी कि अब तक के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स आमिर खान की दंगल के नाम थे लेकिन बाहुबली 2 ने दर्शकों में जिस तरह का क्रेज पैदा कर दिया था उससे साफ उम्मीद थी कि बाहुबली 2 बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस में कमाई की भी बाहुबली साबित होगी और आंकड़ों ने अपनी गवाही देकर 121 करोड़ रुपए की कमाई से जता दिया है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री एक नए आसमान को छूने के लिए तैयार होने जा रही है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment