....

मोदी सरकार के दो साल : PM मोदी की आज यूपी के सहारनपुर में महारैली, पेश करेंगे दो साल का रिपोर्ट कार्ड

केंद्र में एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में विकास पर्व महारैली को संबोधित करेंगे। 
इस रैली में सरकार के पिछले 2 साल की उपलब्धियों पर जनता से सीधा संवाद करेंगे। रैली में गृहमंत्री राजनाथ सिंह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी रहेंगे। 
इस महारैली में भारी भीड़ आने की संभावना है जिसके मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।SPG  और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों ने रैली स्थल की सुरक्षा का जायजा लिया।

सुरक्षा अधिकारियों ने रैली स्थल की सुरक्षा का खाका तैयार कर लिया है। रैली के दौरान मंच से 200 मीटर के दायरे के अंदर आम जनता का प्रवेश नहीं होगा। 
केवल वीवीआईपी सुरक्षा जाँच के बाद उस दायरे में जा सकते हैं। रैली स्थल में प्रवेश के लिए दो रास्ते हैं। आम लोगों के प्रवेश के लिए 30 डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर लगाई गई हैं और वीवीआईपी के 2 अलग डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर लगे होंगे।
 किसी भी आपात घटना से निपटने के लिए आपात निकास द्वार भी बनाए गए हैं। दिल्ली रोड स्थित मैदान पर प्रधानमंत्री के मंच से लेकर हैलीपैड आदि को दुरुस्त कर लिया गया है। तमाम बड़े अधिकारी कई दिनों से रैली स्थल पर डटे हैं। 
आईजी एसपीजी वीके जेठवा के साथ आईजी जोन, डीआईजी एसपीजी, मंडलायुक्त, डीएम सहारनपुर और एसएसपी डटे रहे
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: