PM मोदी के सामने नेतन्‍याहू को याद आई अपनी 30 वर्ष पुरानी डिनर डेट

जेरूसलम :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला इजरायल दौरा अब खत्‍म होने को है। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू पूरे दौरे पर हर कदम उनके साथ रहे।

 जहां नेतन्‍याहू ने पूरी कोशिश की कि भारतीय पीएम के पहले दौरे को सफल बनाने में कोई कसर न छोड़ी जाए वहीं उन्‍होंने पीएम मोदी के इस दौरे को एक पर्सनल टच भी दे दिया।

 बुधवार को ज्‍वॉइन्‍ट प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी के सामने अपनी पहली डिनर डेट को याद किया।

नेतन्‍याहू ने तीन वर्ष पहले पीएम मोदी के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात को याद किया। उन्‍होंने पीएम मोदी के सम्‍मान में बुधवार को एक प्राइवेट डिनर का आयोजन किया था। 

इस दौरान उन्‍होंने तेल अवीव के एक भारतीय रेस्‍टोरेंट में अपनी डिनर डेट को भी याद किया जो 30 वर्ष पहले हुई थी। इस समय सारा उनकी गर्लफ्रेंड थीं और अब वह नेतन्‍याहू की तीसरी पत्‍नी हैं। 

नेतन्‍याहू ने कहा, कल मैंने रीना पुष्‍कराना से कहा, जो इस रेस्‍टोरेंट की मालकिन हैं, कि वह पीएम मोदी के लिए खाना पकाए। यह खाना भी वाकई काफी स्‍वादिष्‍ट है।

 रीना को तेल अवीव में 'करी क्‍वीन' के नाम से जानते हैं और उनकी रेस्टोरेंट की एक चेन है। इजरायली पीएम ने भारतीय मूल की गायिका लियोरा इसैक के बारे में भी बात की।

 लियोरा ने नेतन्‍याहू के घर पर हुए प्राइवेट डिनर के दौरान परर्फॉ किया था। नेतन्‍याहू ने कहा, उन्‍होंने काफी सुंदर गीत गाया न सिर्फ हिंदी में बल्कि हिब्रू में भी। नेतन्‍याहू ने आगे कहा, आप और मैं दुनिया को बदल देंगे।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment