....

VARANASI : रविदास मंदिर में मोदी ने खाया लंगर, विरोध करने पहुंचे 2 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया

वाराणसी. नरेंद्र मोदी रविदास जयंती के मौके पर सोमवार को बनारस स्थित रविदास मंदिर पहुंचे। दर्शन-पूजा के बाद मोदी ने यहां लंगर में खाना खाया। इसके बाद पीएम बीएचयू के 100 साल पूरे होने पर ऑर्गनाइज किए गए कन्वोकेशन में बतौर चीफ गेस्ट शिरकत करेंगे। रविदास जयंती के प्रोग्राम में मोदी के जाने के बाद आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी आएंगे।
 जब मोदी रविदास मंदिर के अंदर थे, तब बीएसपी वर्कर्स ने मंदिर के बाहर मोदी गो बैक के नारे लगाए। हालांकि, पुलिस ने तुरंत ही हालात को कंट्रोल में कर लिया। मोदी का विरोध करने की तैयारी में काले झंडे के साथ पहुंचे दो स्टूडेंट्स को पुलिस ने बीएचयू मेन गेट से हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए युवक काशी विद्यापीठ के स्टूडेंट हैं। दोनों के पास रोहित वेमुला के पोस्टर बरामद किए गए हैं।

 मोदी सुबह 10: 14 बजे श्रीगुरु रविदास जन्म स्थान मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने दर्शन के बाद प्रसाद खाया। मोदी मंदिर में प्रवासी दलित कम्युनिटी के लोगों से भी मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि, एमएलसी इलेक्शन को लेकर कोड ऑफ कंडक्ट लागू होने के चलते मोदी दलितों के लिए कोई घोषणा नहीं करेंगे। सुबह 10:50 बजे पीएम बीएचयू के लिए निकल जाएंगे। इसके बाद 12:10 बजे दिल्ली के सीएम यहां पहुंचेंगे, जो करीब 3 बजे तक रहेंगे।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment