ज्योतिरादित्य सिंधिया चाहें जब मुझे पद से हटा सकते हैं- मंत्री यादव



मध्यप्रदेश शासन के पशुपालन मंत्री यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा-अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया चाहें तो मुझे पद से हटा सकते हैं ये उनका अधिकार है। मंत्री लाखन सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा- अभी सिंधिया जी मुरैना के दौरे पर आए थे इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा- था प्रभारी मंत्री मुरैना के लिए समय नहीं देते हैं।
मुरैना के प्रभारी मंत्री हैं लाखन सिंह यादव
लाखन सिंह यादव ने कहा- अगर सिंधिया जी चाहें तो मुझे पद से हटा सकते हैं ये उनका अधिकार है। लेकिन में बाद जो प्रभारी मंत्री आएगा इसका मैं दावा करता हूं कि वो मेरी तरह सामान्य नहीं होगा। मेरे पास मुरैना से अगर बाइक चोरी होने का भी फोन आता है तो मैं उसका फोन उठाकर हर संभव मदद की कोशिश करता हूं। हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना का दौरा किया था इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सिंधिया से शिकायत करते हुए कहा था कि प्रभारी मंत्री मुरैना में समय नहीं देते हैं।
सौतेला व्यवहार कर रही है केन्द्र
केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए लाखन सिंह यादव ने कहा- केन्द्र सरकार, मध्य प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। प्रदेश में बड़ी आपदा आने पर मुख्यमंत्री कमल नाथ ने प्रधानमंत्री से फंड मांगा था। प्रधानमंत्री ने फंड का आश्वासन भी दिया था लेकिन उन्होंने पैसा नहीं दिया।
कमलनाथ कैसे सरकार चला रहे हैं वही जानें
लाखन सिंह यादव ने कहा मध्यप्रदेश में जब भाजपा की सरकार थी तो उसने खाली खजाना हमें सौंपा था। कमल नाथ कैसे सरकार चला रहे हैं वही जानें। फिर भी हम सीएम कमल नाथ से मिलकर मुरैना के विकास के लिए फंड दिलाने का प्रयास करेंगे। लाखन सिंह यादव ने कहा- देश के जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां केन्द्र सरकार इंटेंलसी फंड नहीं दे रही है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment