राजस्व मंत्री से मुलाकात के बाद पटवारियों की हड़ताल खत्म



मध्यप्रदेश में 6 दिन से चल रही पटवारियों की हड़ताल सोमवार को समाप्त हो गई। मप्र पटवारी संघ के पदाधिकारियों ने सागर में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मुलाकात के बाद यह फैसला किया। इस दौरान मंत्री राजपूत ने पटवारियों को आश्वस्त किया कि वेतन वृद्धि संबंधी पत्र सीएम कमलनाथ को दे दिया गया। जल्द ही इस संबंध में फैसला होगा।
पटवारियों की हड़ताल खत्म होने से बाढ़ प्रभावित इलाकों में फसलों के नुकसान समेत अन्य सर्वे के काम रफ्तार पकड़ेंगे। हड़ताल के दौरान भोपाल समेत प्रदेश के 17 हजार पटवारियों ने काम बंद रखा था।
इससे पहले रविवार को हड़ताल को लेकर दिनभर ड्रामा चला था। रविवार को सुबह जहां राजस्व मंत्री से मुलाकात के बाद पटवारी संघ ने अपनी हड़ताल वापस ले ली थी। वहीं, दोपहर बाद संघ ने अपनी तरफ से एक वीडियो संदेश जारी कर हड़ताल खत्म करने से इंकार कर दिया था।
मंत्री जीतू पटवारी का ट्वीट
पटवारी संघ द्वारा हड़ताल समाप्त की गई है उसके लिए धन्यवाद, मेरा विचार हर सकारात्मक कार्य में उनके साथ है..। मीडिया में कुछ चैनल पर जो बातें बताई जा रही है लगता है वो लोग मेरी भावना को न समझ पाएं..। पटवारीगण से आग्रह है कि पारदर्शिता के साथ किसान हित कार्य में लगें
माफी मंगवाने पर अड़े थे पटवारी
पटवारी संघ का कहना है कि जब तक उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पटवारियों के खिलाफ दिए गए बयानों के लिए माफी नहीं मांगेंगे, तब तक हड़ताल जारी रहेगी। पटवारियों को 100 प्रतिशत रिश्वतखोर बताना गलत बात है। इससे प्रदेशभर के पटवारी आहत हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment