PM मोदी ने कहा- अब पाकिस्तान में घुस-घुसकर मारेंगे

अहमदाबाद :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के पनाहगाह पाकिस्तान और उसके आतंकी आकाओं को अब तक की सबसे बड़ी चेतावनी दी है।
 प्रधानमंत्री ने सोमवार को बेहद सख्त लहजे में कहा, 'यह नया भारत है, आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुनकर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा।
40 साल से आतंकवाद हिंदुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे।
दो दिनी गुजरात प्रवास पर पहुंचे प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मुझे सत्ता की, कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश और देश के लोगों की सुरक्षा की है। मैं अब लंबा इंतजार नहीं कर सकता। चुन-चुनकर हिसाब लेना मेरी फितरत है।
मोदी ने कहा कि आतंकी चाहे पाताल में जाकर छिप जाएं, लेकिन हम उनको छोड़ेंगे नहीं। हम पाताल से भी निकालकर आतंकियों को मारेंगे।
 वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, उन्हें पाकिस्तानी अखबारों में हेडलाइन बना दिया जाता है।
प्रधानमंत्री ने सवाल किया कि अगर वायु सेना का मिशन फेल होता तो इस्तीफा किसका मांगा जाता?उन्होंने कहा कि जिस प्रोजेक्ट का हम शिलान्यास करते हैं, उसका उद्घाटन भी हम ही करते हैं यानी आज जिस प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया जा रहा है, उसके उद्घाटन पर हम ही मौजूद रहेंगे। 
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की विशेषता है कि एक काम खत्म होते ही दूसरा काम शुरू हो जाता है। एक काम खत्म होने पर हम सोते नहीं हैं और दूसरे की तैयारी करते हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment