....

ईरान ने पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में 5 मोर्टार दागे

आतंकवाद के खिलाफ ईरान ने मोर्चा खोल दिया है. ईरान ने पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में 5 मोर्टार दागे. पाकिस्तानी मीडिया ने इस हमले की पुष्टि की है.
पाकिस्तानी जियो टीवी के मुताबिक बलूचिस्तान इलाके में ईरानी सेना की ओर से एक के बाद एक 5 मोर्टार दागे गए. हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 
पाकिस्तानी सुरक्षाबलों ने भी मोर्टार दागे जाने की पुष्टि की है. लेकिन किस मकसद से इस हमले को अंजाम दिया गया इसका खुलासा नहीं हो पाया है.
बता दें, इसी महीने के पहले हफ्ते में ईरान ने पाकिस्तान को धमकी भरे शब्दों में अपने यहां के सभी आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने की नसीहत दी थी, ईरान ने कहा था कि अगर पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो फिर ईरान की सेना पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर देगा.
गौरतलब है कि अपने 10 सीमा रक्षकों की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या के बाद से ईरान ने आतंक के खिलाफ हमलावर रूख अख्तियार कर लिया है, और पाकिस्तान के आतंकी ठिकाने ईरान के निशाने पर है. क्योंकि ईरान का मानना है कि जैश-अल-अदल आतंकी समूह ने लंबी दूरी की बंदूकों से उसके सीमा रक्षकों को गोली मारी थी, और यह हमला पाकिस्तान के अंदर से किया
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment