नोकिया 3310 बदले कलेवर के साथ भारत में लॉन्च

नई दिल्ली : मोबाइल फोन नोकिया दुनियाभर के सेलफोन प्रेमियों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका यह फोन अपने बदले कलेवर के साथ भारत में लांच हो चुका है. 

रोचक यह है कि इसकी कीमत भी 3310 रुपये ही रखी गयी है.  इसे इस साल की शुरुआत में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान नोकिया की पेरेंट कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने लांच किया था. 

इस फोन की बिक्री भारत में 18 मई यानी गुरुवार से की जायेगी. यानी ठीक दो दिन बाद से नोकिया 3310 फीचर फोन को एक नये अवतार में भारत में मौजूद लगभग सभी टॉप मोबाइल स्टोर्स से लिया जा सकेगा
.
 अब एक बार फिर से नोकिया का 3310 लांच हो गया है. नोकिया ब्रैंड का लाइसेंस रखने वाली कंपनी HMD Global ने इसे भारत में लॉन्च कर दिया है.दुनियाभर के सेलफोन प्रेमियों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका यह फोन अपने बदले कलेवर के साथ भारत में लांच हो चुका है.

इसके सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म की बात करें तो यह नोकिया सीरीज 30+ है. फोन का डायमेंशन 15.6x5.0x21.8 एमएम है. इसका वजन बैटरी को लगाकर महज 79.6 ग्राम है, फोन में एक 2.4-इंच की कर्व्ड विंडो कलर QVGA 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिल रही है. 
इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको माइक्रो एूएसबी, 3.5एमएम ऑडियो-वीडियो कनेक्टर, ब्लूटूथ 3.0 के साथ SLAM दिया गया है. इसके अलावा इसमें एक एलईडी टॉर्च भी मौजूद है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment