बाहुबली-2 रिलीज : जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा!

फिल्म 'बाहुबली का 2 साल से लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उस राज से आज पर्दा उठ गया है. आज फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' देश भर के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है.

 इस पोपुलर फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. आज हुई इस रिलीज के साथ ही दो साल से लोगों के जहन में उठ रहे उस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

 फिल्म बाहुबली-2 आज एक साथ 8000 स्क्रीन्स पर आ गई है. फिल्म के लिए दीवानगी इस हद तक है कि कुछ थिएटर्स में लोग टिकट के दाम 2000 से 2400 तक दे कर भी इस फिल्म  को देखने जा रहे हैं. 

लेकिन फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन'  यानी फिल्म का दूसरा भाग सिर्फ इसी सवाल का जवाब नहीं देता, वह इसके अलावा भी बहुत कुछ दिखाता है. बाहुबली 2 में आपको बाहुबली का लुक भी कुछ अलग लग सकता है.

 पहले पार्ट में जहां देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी को बंधे हुए देखा, वहीं इस पार्ट में उन्हें ग्लैमरस लुक में देख सकेंगे. इस पार्ट में एक्शन सीन्स की भी भरमार है. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी इस पार्ट में बेहतरीन काम किया है. 

 फिल्म बाहुबली 2 के विजुअल इफेक्ट्स भी काफी अच्छे हैं. भारत से पहले फिल्म की यूएई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. 'बाहुबली 2' का क्लाइमैक्स पूरे 45 मिनट का है. जो लोगों को बांधे रखता है.

 आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ क्लाइमैक्स के लिए जो सेट तैयार किया गया था उसमें 30 करोड़ रुपय की लागत आई थी. हालांकि फिल्मा अपनी रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. यह फिल्म 250 करोड़ की लागत से बनी है. 

लेकिन फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही लागत का दोगुना कमा कर एक नया रिकॉर्ड बनाया था. फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन और सैटेलाइट राइट्स से 500 करोड़ की कमाई की थी. गौरतलब है कि बाहुबली के पार्ट वन का बजट 180 करोड़ था, जिसने 600 करोड़ का बिज़नेस किया था. 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment