....

फ्लाइट में सिंगर सोनू निगम से गाना गवाना क्रू मेंबर्स को भारी पड़ गया, 5 एयरहोस्टेस सस्पेंड


नई दिल्ली। मशहूर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को गाने के लिए फ्लाइट का एड्रेस सिस्टम मुहैया करवाना जेट एयरवेज के केबिन क्रू मेंबर्स के लिए काफी महंगा पड़ गया। उन्हें विमानन कंपनी ने सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, जोधपुर से मुंबई जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में सफर के दौरान सोनू निगम ने एयरहोस्‍टेस का माइक लिया और अचानक उन्‍होंने गुनगुनाना शुरू कर दिया।
सोनू ने दो गीत फिल्म रिफ्यूजी का 'पंछी नदियां' और वीर जारा का 'दो पल का ख्‍वाबों का कारवां' सुनाया। इसी दौरान सोनू निगम के फैंस ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया।
डीजीसीए ने एयरलाइन को एयरहोस्टेस के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया। इससे लोगों का मनोरंजन तो हो गया लेकिन केबिन क्रू मेंबर्स सस्पेंड कर दिए गए।
 डीजीसीए का मानना है कि फ्लाइट में इस तरह की करतूत से दूसरे क्रू मेंबर्स का ध्यान भी भटकता है और उनका अलर्ट खुद ब खुद ही कम हो जाता है।
एयरलाइंस पर यह भी आरोप लगा है कि इसने सुरक्षा नियमों को भी ताक पर रख दिया क्योंकि यात्रियों ने मोबाइल फोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का इस्तेमाल किया और वीडियो तक बनाए, जो मौजूदा नियमों के खिलाफ है। इससे साबित होता है कि एयरलाइन ने सुरक्षा में लापरवाही बरती।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment